बिकिनी पहनने और बोल्ड सीन करने पर सारा ने दिया ऐसा जवाब
बिकिनी पहनने और बोल्ड सीन करने पर सारा ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान शुरुआत से ही अपने बेबाक बयान के कारण चर्चाओं में रही हैं. सारा ने फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी पहली फिल्म को तो दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब फैंस जल्द ही सारा की दूसरी फिल्म आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें सारा की दूसरी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैं.

इसी बीच सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिकिनी पहनने, बोल्ड और किसिंग सीन करने के सवाल पर किया तो इसका जवाब देते हुए सारा हिचकिचा गई और कुछ नहीं कह पाई. वैसे एक इंटरव्यू के दौरान तो सारा ने ये साफ़ कहा था कि अभी वह एकदम नई हैं. इसके साथ ही सारा ने अपने जवाब में ये भी कहा था कि वह किसी कहानी से कन्विंस हो जाती हैं.

वैसे सारा के इस जवाब से ही यह पता चल रहा है कि अगर किसी कहानी से वह कन्विंस हो जाती हैं तो वह कुछ भी करने में हिचकेंगी नहीं. आपको बता दें अब तक सिर्फ एक ही बार सारा का बिकिनी अवतार देखने को मिला है. कुछ महीनों पहले डायरेक्टर विकास गुप्ता के साथ सारा की बिकिनी फोटोज वायरल हुई थी. वही उनकी फिल्म सिंबा की ही बात करे तो ये 28 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

सिंबा आते ही 'सिंबा रिटर्न' बनाएंगे रोहित शेट्टी, ये होगा लीड एक्टर

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

तो इनकी वजह से मिली थी सारा अली खान को 'सिम्बा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -