सारा अली खान के स्टंट के सामने बड़े-बड़े कलाकार हो जाएंगे फेल
सारा अली खान के स्टंट के सामने बड़े-बड़े कलाकार हो जाएंगे फेल
Share:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सारा की दो फिल्में ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में सारा की फिल्म ‘सिंबा’ के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सारा जबरदस्त स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

आपको बता दें सारा अली खान की दो फिल्में बैक टू बैक आने वाली हैं. इसी क्रम में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ से सारा की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो स्टंट करती नजर आ रही हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सारा टशन में चलती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में सारा के सामने बाइक पर एक शख्स सवार दिख रहा है. इस तस्वीर को देखकर ही ये साफ़ जाहिर हो रहा है कि सारा फिल्म सिम्बा में जबरदस्त स्टंट करने वाली हैं. 

आपको बता दें इस तस्वीर को खुद सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘रोहित शेट्टी की हीरोइन...’ गौरतलब है कि सारा अली खान फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं. पिछले काफी दिनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. लेकिन सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ के जरिए ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

दो फिल्मों के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

'केदारनाथ' के लिए निर्देशक ने की सारा की खूब तारीफ, पहली फिल्म से जीता दिल

'केदारनाथ' में सुशांत के साथ जबरदस्त लिपलॉक करती हुईं नजर आईं सैफ की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -