सारा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल, वीडियो हो रहा वायरल
सारा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल इन दिनों बड़ी सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके करियर का ग्राफ इस वक्त लगातार ऊपर चढ़ रहा है और इस वक्त वो टेस्ट के बाद वनडे फॉर्मेट में भी टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। शुभमन गिल ने हाल ही में जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के खिलाफ प्लेयर ऑफ द सीरीज हासिल किया और साउथ अफ्रीका सीरीज में भी उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। हालाँकि शुभमन गिल इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के चलते चर्चाओं में हैं।

जी दरअसल करवाचौथ के दिन से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शुभमन गिल और सारा अली खान एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में शुभमन गिल के पास सामान है और उनके पीछे सारा अली खान दिख रही हैं। जी हाँ और इस वीडियो में इसके बाद सारा अली खान फ्लाइट के अंदर दिखाई देती हैं जिसमें वो कैबिन क्रू के सदस्य के साथ सेल्फी क्लिक करती दिखाई दीं। अब यह दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान और शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि इसकी पुष्टि अबतक नहीं हुई है।

साड़ी में भी कातिलाना दिखता है नोरा का फिगर

आप सभी को बता दें शुभमन गिल इससे पहले भी सारा अली खान के साथ स्पॉट हुए हैं। जी दरअसल शुभमन गिल को सारा अली खान के साथ लंदन के एक रेस्तरां में देखा गया था। यह माजरा अगस्त का है जब शुभमन गिल इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए गए हुए थे। वहीं अब एक बार फिर सारा-शुभमन साथ दिखे हैं ऐसे में फैंस का दावा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालाँकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है और सच ये दोनों ही बता सकते हैं।

करवाचौथ पर ऋतिक ने सबा संग शेयर की तस्वीर, देखकर फैंस हुए खुश

फ़िल्में हुई फ्लॉप तो फोटोग्राफर बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस, बदल लिया अपना नाम

''ड्रीम गर्ल 2'' के लिए आखिर किससे प्रेरणा ले रहे आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -