दादी शर्मीला टैगोर के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात, जानकर लग सकता है झटका!
दादी शर्मीला टैगोर के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात, जानकर लग सकता है झटका!
Share:

बॉलीवुड को दिसंबर में महीने में लगातार दो फिल्में देने वाली अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों हर तरफ छा गई हैं. सारा ने पर्दे पर जो कमाल दिखाया है वो हर किसी के बस की बात नहीं है. दोनों ही फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ तो हुई ही है और साथ ही सारा ने हर इंटरव्यू में अपनी बातों के जरिए सबका दिल जीत लिया है. हर कही सारा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं.

हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. सारा ने अपनी दादी शर्मीला टैगोर के बारे में जो बात की है उसके बाद हर जगह उनकी खूब चर्चा हो रही हैं. सारा ने बताया कि अपनी दादी से वह किसी भी बारे में बात कर सकती हैं. सारा ने इस बारे में कहा कि, 'मैं उनकी प्रशंसक हूं. वो मेरी दादी हैं. मैं उनका काफी सम्मान करती हूं.' सारा ने आगे ये भी कहा कि, 'वह इस बात का भी ध्यान रखती हैं कि सम्मान और करीबी के बीच बैलेंस बना रहे. वह उनसे किसी भी बारे में बात कर सकती हैं. वह अपनी दादी से दुनिया में हो रही घटनाओं और राजनीति पर बात कर सकती हैं तो वहीं उनसे बालों और मेकअप के बारे में भी बात करती हैं.'

आपको बता दें सारा हाल ही में अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आई थी और उन्होंने ने इस फिल्म के जरिए ही डेब्यू किया था. इसके बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में दिखाई दीं. रोहित शेट्टी ने एक शो में खुलासा किया था कि सारा बहुत ज्यादा मस्तीखोर हैं.

Simmba Collection : 5 हफ्ते में 240 करोड़ भी पार नहीं कर पाई रणवीर की फिल्म

सैफ-करीना से भी बड़े स्टार बन गए हैं तैमूर अली खान, सारा अली खान ने कहा कुछ ऐसा

1 करोड़ तो क्या 1 लाख रूपए में भी अपने भाई को थप्पड़ मार सकती है सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -