सारा ने शेयर की बचपन की तस्वीर, वरुण ने किया मजेदार कमेंट
सारा ने शेयर की बचपन की तस्वीर, वरुण ने किया मजेदार कमेंट
Share:

बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में काम कर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों लॉकडाउन में एक के बाद एक अपनी बेहतरीन पुरानी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. जी हाँ , इसी लिस्ट में हाल ही में उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि सारा अली खान बचपन से ही काफी स्टाइलिश थीं और पोज करने में माहिर थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वैसे आप देख सकते हैं इस फोटो को खुद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो की सबसे ख़ास बात तो यह है कि सारा अली खान की इस फोटो पर उनके को-स्टार वरुण धवन ने भी कमेंट किया है. जी दरअसल सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ दिखाई देने वाली है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें बांयी तरफ एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर थी तो वहीं दाईं तरफ उनकी हाल ही की फोटो थी.

आप देख सकते हैं उनकी इन दोनों ही फोटो में वह बेहतरीन नजर आ रहीं हैं. इस दौरान अपनी बचपन की फोटो में सारा अली खान ने काफी क्यूट पोज दिया हुआ है और इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "जी हां, हम बचपन से ही ऐसे हैं." सारा अली खान की इस फोटो को लेकर एक्टर वरुण धवन ने भी कमेंट किया और लिखा, "सारा का सारा." आप सभी जानते ही होंगे सारा और वरुण जल्द ही कुली नंबर वन में नजर आएँगे और इस फिल्म को रीमेक बताया जा रहा है गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर वन का.

लोगों पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'कहां जाओगे भागकर'

डिजिटल फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आएंगी जैकलीन, इस दिन होगी रिलीज

सलमान खान की ख़ास दोस्त ने बनवाया टैटू, है बहुत क्लासी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -