Mission Frontline: 'वीरांगना लुक' में नज़र आईं सारा अली खान, फैंस को मिलेगा एक्शन का जबरदस्त डोज़

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बुधवार को 'मिशन फ्रंटलाइन' का पोस्टर जारी किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर डिस्कवरी प्लस पर अपने आगामी शो का पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि सारा इस शो के लिए असम में वीरांगना फोर्स के साथ एक्शन करती दिखाई देंगी। 

 

फैंस, सारा अली खान को असम में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध से निपटने के लिए भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट, वीरांगना फोर्स के साथ अत्यधिक शारीरिक प्रशिक्षण दिनचर्या का प्रदर्शन करते देखेंगे। वीरांगना फोर्स को तमिलनाडु में एक साल की ट्रेनिंग के बाद नवंबर 2012 में लॉन्च किया गया था। वे असम पुलिस की महिला कमांडो फोर्स का एक ग्रुप हैं। 

उन्हें 'साइलेंट ड्रिल' में प्रशिक्षित किया गया है, जो सिर्फ अमेरिकी नौसैनिकों, मार्शल आर्ट, बाइक की सवारी, घुड़सवारी, छेड़खानी करने वालों के खिलाफ हथियारों के इस्तेमाल या महिलाओं के शील को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करने वाले किसी भी शख्स के लिए होता है। साथ ही वे काली वर्दी और बैंगनी टोपी पहनते हैं। वहीं अगर, सारा की दूसरी फिल्मों की बात करें तो, अभिनेत्री जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' फिल्म में अभिनय करती नज़र आएंगी। 

पहली बार एक गाने में नजर आएंगे 15 मशहूर बॉलीवुड स्टार्स, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज का एक्सीडेंट, हुआ फ्रैक्चर, जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे फैंस

'गुरु अर्जुन देव के हत्यारे के नाम पर करीना के बेटे का नाम..', एक्ट्रेस के बचाव में उतरी सैफ की बहन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -