एक के बाद एक क्यूट फोटोज शेयर करती नज़र आई सारा अली खान
एक के बाद एक क्यूट फोटोज शेयर करती नज़र आई सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती है. अपने अलग-अलग लुक में फैंस का दिल भी कई बार जीत चुकी  हैं. सारा ने केदारनाथ मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में एक्ट्रेस कुली नंबर 1 फिल्म में दिखाई दी थी. इसी दौरान एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही सारा ने मालदीव की तस्वीर साझा की थी. उन्होंने बिकिनी में आग लगा देने वाली तस्वीरें पोस्ट की थी. सारा ने बिकिनी में फोटोशूट कराया था. सारा का ये लुक बहुत वायरल हुआ था, अब सारा के समुद्र किनारे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

सारा के चिल मारने की फोटो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं, इन फोटोज में वह हाट पेंट और क्रॉप टाप पहने नजर आईं. इस बीच वह किसी समुद्र के किनारे खड़ीं  हुई दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस का इस बीच बहुत ही ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है.

एक फोटो में वह जहां कहीं देखती दिखाई दे रही है तो दूसरी तस्वीर में वह एक खास पोज में नजर आ रही हैं. फोटो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि हकुना मताता- इसका मतलब कोई चिंता नहीं है. अब सारा की ये फोटोज भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज बहुत अधिक पसंद आ रहा है.

'राहुल गांधी पर चलाया जाए अवमानना का केस', वकील की मांग पर वेणुगोपाल ने कही ये बात

भारतीय रेलवे में 10वीं पास के लिए नौकरी पाने का अवसर, जल्द करें आवेदन

कभी फोटो तो कभी फिटनेस टिप्स देकर चर्चाओं में बनी रहती है मलाइका अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -