गुलाबी ड्रेस में काफी बोल्ड दिखीं सारा, VIDEO से जीते लाखों दिल
गुलाबी ड्रेस में काफी बोल्ड दिखीं सारा, VIDEO से जीते लाखों दिल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई रहती हैं. वे आए दिन हॉट लुक से दर्शकों को मदहोश कर देती है. उनके फैंस उनके लुक और अदाओं को खूब पसंद भी किया करते हैं. जबकि अब इस बीच सारा अली खान की सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है और वह इस वीडियो में पिंक ड्रेस में आपको देखने को मिलेंगी. 

आप देख सकते हैं कि इस ड्रेस में उनकी खूबसूरत अदाओं के चलते फैंस को बार बार यह वीडियो देखने पर मजबूर होना पड़ रहा है. बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की सेक्सी वीडियो की बात की जाए तो इसमें उन्होंने पिंक स्लिम गाउन पहना हुआ है और साथ ही उन्होंने इस ड्रेस पर इयरिंग पहने हैं और बाल खुले हुए रखे है. इस गाउन में उनके सेक्सी लेग्स काफी साफ नजर आ रहे हैं. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में दर्शक उनके लुक और स्टाइल को काफी हद तक पसंद कर रहे हैं. वीडियो लेटेस्ट नहीं है, हालांकि एकदम नया लुक फैंस को बार-बार देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिविटी को साझा करती ही रहती है. जबकि वे अपनी फिल्मों के पोस्टर और ट्रेलर के अलावा अपनी निजी जिंदगी के पलों को भी यहां पर साझा करती ही रहती है. कभी भाई के साथ तो कभी मां के साथ वह अपनी फोटो को शेयर करती रहती है. 

कुश्ती में कभी नहीं हारे दारा, 200 KG के किंग कॉन्ग को पटक दिया था उठाकर

इस हॉलीवुड हसीना ने भी पूरा किया #BottleCapChallenge, वायरल हो रहा VIDEO

रिया चक्रवर्ती के बर्थडे को लेकर बड़ा खुलासा, सुशांत ने दिया था यह ख़ास तोहफा

पत्रकार के खिलाफ कंगना के वकील ने जारी किया नोटिस, रंगोली ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -