हरी-भरी जगह पर सारा ने कराया फोटोशूट, देखते ही उड़ी फैंस की नींद
हरी-भरी जगह पर सारा ने कराया फोटोशूट, देखते ही उड़ी फैंस की नींद
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री सारा अली खान आये दिन सुर्खियों में छाई हुई रहती हैं और साल 2018 में उनकी 1 और साल 2019 में भी एक फिल्म रिलीज हुईं थी. साथ ही ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रहीं थी और इसके बाद सारा की पहचान फिल्म इंड्स्ट्री में एक सफल एक्ट्रेस के तौर पर हुई. उनकी दोनों ही फ़िल्में काफी सफल रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सारा जिनती पॉपुलर फिल्म इंडस्ट्री में उससे कहीं ज्यादा उनकी लोकप्रियता सोशल मीडिया पर भी है. सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए हॉट एंड सेक्सी फोट और वीडियो भी शेयर करती हैं और उनकी इन हॉट, बोल्ड, सेक्सी फोटो और वीडियो पर फैन्स दीवाने भी हो जाते हैं. नई तस्वीर में फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. 

आपको बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है और तस्वीर में उनका लुक दिलों को लुभाने वाला नजर आ रहा है. साथ ही इस फोटो में सारा अली खान कलरफुल भी नजर आ रही हैं. जबकि तस्वीर में सारा ने ब्लैक एंड गोल्डन ब्रालेट, प्रिंटेड ब्लैक लेगिंग्स, गोल्डन लॉन्ग जाकेट, मल्टीकलर हील्स और कलरफुल बैंगल्स कैरी किए हुए हैं. ख़ास बात यह है कि सारा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं इसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अधिक है. सारा के अकेले इंस्टाग्राम पर कुल 9.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं.

Action mode में नज़र आएंगे ऋतिक और टाइगर, शूटिंग हुई शुरू

'पानीपत' की लड़ाई ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत, हुआ ट्रैफिक जैम

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल

माँ भावना का खुलासा, अनन्या पांडेय है हनीमून बेबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -