कामाख्या मंदिर पहुंची सारा अली खान, शेयर की तस्वीरें
कामाख्या मंदिर पहुंची सारा अली खान, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को लोग बहुत प्यार देते हैं। उन्होंने अपने काम से लेकर अपने लुक्स तक से फैंस का दिल जीता है। वैसे हाल ही में सारा ने गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर के दर्शन किए और अब इसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। यह तस्वीरें बड़ी प्यारी है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल मंदिर में दर्शन के दौरान सारा ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा और पारंपरिक असमिया गामोसा भी पहना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आप देख सकते हैं सारा अली खान ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'शांति, कृतज्ञता, धन्य।' आप जानते ही होंगे कि सारा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और वह हर दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरें शेयर करती हैं। वैसे सारा इसी साल फरवरी महीने में मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ दरगाह भी गई थीं और उन्होंने वहां की तस्वीरें भी साझा की थीं। काम के बारे में बात करें तो सारा आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' में दिखाई दी थीं। अब जल्द ही सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है।

इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। बीते दिनों ही उन्होंने फिल्म से अपनी एक फोटो शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी। उस समय सारा ने फिल्म से अपने लुक की झलक दिखाते हुए फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ''सोचा था कि ये दिन कभी खत्म नहीं होंगे #bts #atrangire।" आप सभी को बता दें कि ये तस्वीर अक्षय कुमार ने क्लिक की थी क्योंकि अभिनेत्री ने फोटो क्रेडिट में उनका नाम लिखा था। यह फिल्म 6 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वैसे यह पहली बार है जब अक्षय, सारा और धनुष एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर जाह्नवी कपूर की नयी तस्वीरों ने मचाया तहलका

'अपने सीएम योगी हमें दे दो...' यूपी का 'कोरोना प्रबंधन' देख बोले ऑस्ट्रेलियाई सांसद

यूपी योगी आदित्यनाथ सरकार की जनसंख्या स्थिरीकरण योजना की हुई शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -