'केदारनाथ' पर लगे लव जिहाद के आरोपों पर सारा ने तोड़ी चुप्पी
'केदारनाथ' पर लगे लव जिहाद के आरोपों पर सारा ने तोड़ी चुप्पी
Share:

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. आपको बता दें ये फिल्म केदारनाथ में 2013 में आई भीषण बाढ़ पर आधारित है जिसमे एक प्रेम को भी दिखाया गया है. सूत्रों की माने तो इस फिल्म के निर्माताओं पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लग चुके हैं. जी हाँ... इस फिल्म में एक हिंदू तीर्थ यात्री का मुस्ल‍िम लड़के से प्रेम दिखाने पर आपत्त‍ि दर्ज की गई है.

इस पर हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान ने जवाब दिया है. सारा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'यह वाकई इस तरह की फिल्म नहीं है. इसमें तो यह दिखाया गया है कि किस तरह केदारनाथ की दुनिया, जितनी मुक्कू (सारा का किरदार) की है, उतनी ही मंसूर (सुशांत का किरदार) की भी है. मैं इस तरह से बांटने की मंशा को नहीं समझ पा रही, मैं नस्लवाद और लिंगभेदको भी नहीं समझती, जो दुनियाभर में है.'

सारा ने आगे कहा कि, 'मेरे सोचने का तरीका मेरी एजुकेशन और जिंदगी के अनुभवों से बनता है और कोई चीज प्रभावित नहीं करती. हमारी फिल्म लव जिहाद की मानसिकता को बिल्कुल भी प्रमोट नहीं करती है. ये दुनिया को देखने का एक अलग नजरिया दिखाती है.' आपको बता दें इस फिल्म से सारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है और सभी लोग उनकी फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान नजर आया सारा का बेहद हॉट लुक

सौतेले भाई तैमूर को गोद में लेकर सारा ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

लाल पटियाला सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -