सारा अली खान ने बताए स्टारकिड्स होने के फायदे
सारा अली खान ने बताए स्टारकिड्स होने के फायदे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. बता दें सारा ने अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस वक्त करोड़ों लोगों की नजर इस स्टार किड पर थीं लेकिन सारा खुद को बॉक्स ऑफिस पर साबित कर पाने में कामयाब रहीं. बता दें सारा बॉलीवुड के दिग्गज सितारे सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं.

सारा ने हाल ही में एक मैगजीन से बातचीत के दौरान नेपोटिज्म पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'एक स्टारकिड होने का एक बड़ा फायदा ये होता है कि आपकी उन बड़े लोगों से सीधी रीच होती है जिनकी किसी और से शायद नहीं हो.' सारा ने आगे कहा कि, 'मैं जाहिर तौर पर ये बात मानती हूं कि इंडस्ट्री में लोगों को जानना आपकी मदद करता है. ये एक ऐसा तथ्य है जिससे मैं इनकार नहीं कर सकती हूं.'

आपको बता दें कि सारा ने अब तक बॉलीवुड में सिर्फ दो ही फिल्में की हैं और दोनों ही फिल्मों में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी. सारा की पहली फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस किया था तो वही दूसरी फिल्म वह रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया. अब तो सारा अली खान के फैंस को जल्द से जल्द उनकी अगली फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार है.

Badla Song : एक और सेड सॉन्ग हुआ रिलीज़, परेशान दिखी तापसी

पाकिस्तानी टीवी पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय टीवी शो और फिल्म्स

Junglee : ट्रेलर के पहले एक और पोस्टर आया सामने, दिखी भोला और विद्युत् की दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -