उत्तराखंड में पूरी तरह बैन हुई केदारनाथ, सारा का हुआ बुरा हाल

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ पिछले शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म पहले ही दिन से अच्छी कमाई अपने नाम दर्ज करवा रही हैं. इस फिल्म में सारा की शानदार एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है और लेकिन ये फिल्म रिलीज़ से पहले से ही विवादों के घेरे में रह चुकी हैं भी. आपको बता दें इस फिल्म को उत्तराखंड में पूरी तरह से बैन कर दिया गया है. जी हाँ.... हाल ही में सारा अली खान ने इस बारे में बातचीत की है.

सारा ने मीडिया से हुएइंटरव्यू के दौरान कहा कि- 'हम लोगों ने उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग की. हम वहां पर 40 दिनों के लिए रुके. मैंने वहां पर अपने जीवन के हसीन पल बिताए. उस जगह ने मुझे बहुत कुछ दिया है. मुझे दुख है कि मैं वहां के लोगों को ये प्यार वापस नहीं कर पाई मेरे लिए ये असली मलाल है.' इतना ही नहीं सारा ने आगे ये भी कहा कि, 'जाति और धर्म के आधार पर बंटवारा होना गलत है. फिल्म डिवाइड करने के बजाय, साथ जोड़ने का संदेश देती है. मुझे नहीं लगता कि लोगों को ठेस कैसे पहुंच रही है. मुझे नहीं लगता कि जो लोग ऐसा कह रहे हैं उन्होंने फिल्म देखी है.'

आपको बता दें इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी नजर आ रही हैं. दोनों ने फिल्म में कई रोमांटिक सीन्स भी दिए हैं. सारा ने अपनी अपनी पहली ही फिल्म में बेबाकी से किसिंग सीन दिया है. ये फिल्म साल 2013 में केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है. रिलीज़ के दो दिनों के भीतर फिल्म ने 17 करोड़ की कमाई कर ली है.

दूसरे दिन भी 'केदारनाथ' ने की छप्पड़-फाड़ कमाई

पति और माँ के साथ सौतेली बेटी की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची करीना

सारा अली खान के प्रपोजल का इंतजार कर रहा है ये हैंडसम एक्टर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -