राजनीति पर बोली सारा, मैं इसमें करियर बनाना चाहती हूँ, लेकिन...

Apr 13 2019 04:04 PM
राजनीति पर बोली सारा, मैं इसमें करियर बनाना चाहती हूँ, लेकिन...

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही बॉलीवुड में खर बरपा दिया था, जबकि इसके बाद उनके दूसरी फिल्म सिम्बा ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब वाहवाही लूटी थी. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रु कमाने में कामयाब रही थी. 

आपको बता दें कि सारा अली खान अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है और वो ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रहती है. साथ ही अब सारा ने एक इंटरव्यू मे बताया है कि राजनीति मे एंट्री को लेकर उनकी क्या राय है. उन्होंने बताया कि वो कभी राजनीति में आएंगी या नहीं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान ने कहा- मैं लाइफ में आगे चलकर राजनीति में अपना करियर बनाना चाहती हूं. लेकिन एक्टिंग हमेशा मेरी प्राथमिकता होगी. उनकी मुताबिक़, भविष्य में मैं राजनीति में शामिल होना चाहती हूं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरे की है और जल्द ही वे आगामी फिल्म लव आज कल 2 में नजर आएगी. इस फिल्म के फ़िलहाल शूटिंग जारी है और इसमें उनकी साथ कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे.

 

तो क्या माँ बनने के लिए तैयार है दीपिका? जवाब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

दिशा को रिप्लेस करने के लिए तैयार सारा, विराट के साथ कर सकती है काम

प्रियंका ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मैं कभी नहीं सोचा था कि निक...'

कलंक को लेकर एक और सरप्राइज, आज नए गाने से दिल जीतेगी कृति सैनन