सारा का खुलासा, कांग्रेस नेता के पोते को कर चुकी है डेट, रात को 3 बजे...'
सारा का खुलासा, कांग्रेस नेता के पोते को कर चुकी है डेट, रात को 3 बजे...'
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई कलाकार सारा अली खान इन दिनों सबके दिलों पर राज कर रही हैं. वहीं इसी बीच ऐसे में उनकी तस्वीरों से लेकर इंटरव्यू तक सब कुछ चर्चाओं में बना ही रहता है.जबकि अब हाल ही में सारा ने वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में जिंदगी की कुछ अहम बातें सभी के सामने रखी है. 

साक्षात्कार में जब सारा से पूछा गया कि आखिरी बार उन्होंने गूगल पर क्या सर्च किया था टी इस पर काफी चौंकाने वाला जवाब आया. उन्होंने कहा कि आखिरी बार मैंने रात को 3 बजे मनोरी (मुंबई की एक जगह) का रास्ता देखने के लिए गूगल मैप डायरेक्शन का उपयोग किया था. उन्होंने आगे इसे लेकर कहा कि  वो जगह जहां पर मैं मौजूद थी वहां से 1.5 घंटे की दूरी पर थी. 

आगे सारा से पूछा गया कि उन्हें कौन सा इमोजी पसंद है तो सारा ने हंसते हुए बताया, आंखों पर सितारे वाला इमोजी. आपको बता दें कि सारा जब से इंडस्ट्री में आई हैं उन्हें उनके चंचल स्वभाव और खुशमिजाजी के लिए काफी प्रसिद्धि मिली है. अधिकतर देखने में आया है कि वे किसी भी इंटरव्यू में बिना डरे किसी बच्चे की तरह हंसते खेलते हुए जवाब देती हुए नजर आती है. वे मन में किसी भी तरह का संकोच नहीं रखती है. इस दौरान उन्होंने अफेयर को लेकर कहा कि एक बार एक राजनेता के पोते को डेट कर चुकी हैं. उन्होंने लड़के का नाम वीर पहार‍िया बताया. जो कि कांग्रेस के बड़े नेता सुशील कुम्हार शिंदे के पोते हैं. 

 

आलिया की माँ ने कहा 'पाकिस्तान में मैं ज्यादा खुश रहूंगी...'. यूज़र्स ने दिया ये जवाब

जॉन अब्राहम को बुलाया था स्लमडॉग मिलेन‍ियर, तो...मिला था यह करारा जवाब

तो एक्ट्रेस के कारण विक्की ने कर लिया हरलीन से ब्रेकअप!

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही 'लुका-छुपी', लेकिन इस बात से नाखुश है कृति सेनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -