सैफ और अमृता के साथ आखिरी मुलाकात का सारा ने किया जिक्र
सैफ और अमृता के साथ आखिरी मुलाकात का सारा ने किया जिक्र
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विद करण का हाल ही में एक अनसीन वीडियो सामने आया है. यह वीडियो उस समय का है जब सैफ अली खान और सारा अली खान करण के शो में पहुंचे थे. शो में दोनों ने तब की बात की जब अमृता सिंह के संग साथ में वक्त बिताया था. बता दें सैफ अली खान और अमृता सिंह को अलग हुए 15 साल से भी ज्यादा हो गए हैं. हालांकि अब दोनों बिलकुल अलग जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन इन दोनों को एक चीज जोड़े रखती हैं वह है उनके बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान.

कॉफी विद करण शो के एक वीडियो में छोटे नवाब बताते हैं कि, 'कोलंबिया में जब वह सारा को छोड़ने यूनिवर्सिटी गए थे तब उन्होंने और अमृता ने न्यूयॉर्क में साथ डिनर किया था.' शो में जब करण ने सारा से पूछा कि सारा के लिए ये फीलिंग कैसी थी? तो इसके जवाब में उन्होंने बताया, "यह बहुत अच्छा वक्त था. मैं कॉलेज जा रही थी और मम्मी-पापा मुझे छोड़ने आए थे. दरअसल मैं और पापा डिनर कर रहे थे और तब हमने मम्मी को कॉल करके बुलाने का सोचा." इस बारे में बात करते हुए सारा भावुक हो है.

सारा ने आगे यह भी कहा कि, "हमने अच्छा वक्त बिताया. और फिर वे मुझे कॉलेज छोड़कर गए. मुझे याद है. सारा ने कहा कि मुझे बस हल्की सी झलक याद है क्योंकि मैं देख रही होती थी, अमृता सिंह, और जो लोग उन्हें जानते हैं उनके लिए यह फनी याद हो सकती है. मां मेरा बिस्तर लगा रही हैं और पापा लैंब का बल्ब लगा रहे हैं. यह बहुत खूबसूरत याद है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखना चाहती हूं.'' वहीं सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी चल रही है. इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन संग काम करते हुए नजर आएंगी.

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं आकाश अंबानी की पत्नी

3 नहीं पूरे 110 एक्टर्स नज़र आने वाले हैं 'पानीपत' में

आर.माधवन की 'नाम्बी इफ़ेक्ट' में इस एक्टर का होगा कैमियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -