सैफ और अमृता के संबंधों के बारे में सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड में अपनी सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं और साथ ही सारा अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी चर्चाओं में बनी हैं. आपको बता दें सारा ने बीते साल के आखिर में बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’के जरिए डेब्यू किया है. इसके बाद सारा की रणवीर सिंह के सथ फिल्म ‘सिंबा’ आई थी. उनकी दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान सारा ने कई इंटरव्यू दिए हैं और इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बातें की थी जिनमें उनके पैरेंट्स के अलग होने का मुद्दा भी शामिल रहा.

आपको बता दें सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में अपने माता-पिता को लेकर कई सारी बातें की थी जिसमे उन्होंने कहा था कि, 'अलग होने के बाद उनके पैरेंट्स पहले से ज्यादा खुश हैं.' इसके बाद हाल ही में सारा ने फिल्मफेयर मैगज़ीन से बातचीत के दौरान एक बार फिर से इस मुद्दे पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि, ‘ऐसे घर में रहना कभी अच्छा नहीं होता है जहां लोग खुश न रहें. मेरे माता-पिता दोनों खुश, बिंदास और कूल हैं. एक साथ होते तो वो ऐसे नहीं होते और मुझे लगता है कि उन्हें भी ये महसूस हो चुका है. शुक्र है कि अब मेरे पास एक के बजाय दो खुशहाल और सिक्यॉर घर हैं.’

वही सारा के वर्क फ्रंट की बात करे तो पिछले काफी दिनों से ये खबरें सुनने में आ रही हैं कि सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान की साल 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. हालाँकि अब तक इस फिल्म में सारा के किरदार की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

सारा के साथ काम करने पर सैफ ने कही ये बात, फैंस को लगेगा झटका

इस गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन!

कार्तिक और अनन्या के अफेयर से बहुत परेशान हैं सारा, दिया ऐसा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -