शादी को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने रखी बड़ी शर्त, जो मान लेगा, उसी से कर लेगी शादी
शादी को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने रखी बड़ी शर्त, जो मान लेगा, उसी से कर लेगी शादी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान आज लाखों दिलों की धड़कन पर राज करते हैं। अभिनेत्री भले ही स्टार किड है मगर वो स्वयं को नेपोटिज्म के बहस से स्वयं को दूर रखने में पूर्ण रूप से सफल रही है। सारा ने रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सुशांत सिंह, अक्षय कुमार एवं कई अन्य स्टार्स के साथ काम किया है। सारा की आगामी मूवी ‘अतरंगी रे’ कुछ ही सप्ताहों में रिलीज होने वाली है। 

वही इस बीच अभिनेत्री ने अपनी शादी को लेकर पहली बार बात की एवं बताया कि वह किस प्रकार के लड़के के साथ शादी करेंगी। अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी जिदंगी से जुड़े कई पहलुओं के बारे में चर्चा की। सारा ने अपनी शादी को लेकर बताया कि वो एक ऐसे शख्स के साथ शादी करेंगी जो बाद में उनकी मां अमृता सिंह के साथ रहने के लिए तैयार हो।

अभिनेत्री सिंगल मदर के साथ रहने वाले एक्सपीरियंस को भी याद करने में नहीं हिचकिचाती हैं। सारा ने मूवी में अपनी भूमिका रिंकु के बारे में बात की। उन्होंने कहा इस फिल्म में रिंकु का डॉयलाग है ‘ एक बार, एक लड़की को यदि दोनों मिल जाएंगे तो’। इस डॉयलॉग के जरिए बोलना चाहती है आज के जमाने से ये तथ्य पूरी से अतरंगी है। उन्होंने बताया कि ये भूमिका उनके लिए पूरी तरह से नई है। इस फिल्म में पहली बार वो अकेले डांस कर रही है तथा पहली बार नॉर्थ के थलाइवा एवं साउथ दोनों के साथ काम कर रही है। मैं आनंद एल राय की मूवी में एक्ट्रेस हूं जो मेरे लिए एक नया अनुभव है। सारा ने कहा कि आनंद जी मुझसे एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर मिले थे उन्होंने बताया कि वो मुझे अपनी फिल्म में निर्देशित करना चाहते हैं। इसके पश्चात् मैंने ये स्क्रिप्ट पढ़ी एवं मुझे लगा कि ये फिल्म करनी है।

नहीं रहा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, फ्लैट के बाथरूम से मिला शव

देव आनंद के चक्कर में बैन हो गए थे काले कोट, 30 रुपए ने बना दिया सुपरस्टर

अपने किरदारों से मशहूर हुए जिम्मी शेरगिल, आज है जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -