सारा अली खान ने खींची टांग तो विक्की ने पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट
सारा अली खान ने खींची टांग तो विक्की ने पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर जितना एक्टिव रहती हैं, फैंस उन्हें उतना ही अधिक पसंद करते हैं. सारा जब भी अपने सेट लोकेशन पर होती हैं, सोशल मीडिया पर हमेशा ही शेयर करती रहती है. हाल ही में अभिनेत्री विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट के लिए शूट कर रही थीं, तभी सारा ने विक्की का चोरी-छिपे एक वीडियो कैप्चर कर चुकी है. बाद में उस वीडियो को इंस्टा पर अपलोड किया जा चुका है. इस वीडियो को जब विक्की ने देखा तो उन्होंने इसपर कमेंट भी कर दिया है. बता दें, सारा अली खान औऱ विक्की कौशल (Sara Ali Khan anf Vicky Kaushal Movie) काफी दिनों से इंदौर में शूट कर रहे हैं.

साथ काम करने जा रहे विक्की कौशल-सारा अली खान: विक्की कौशल और सारा लक्ष्मण उतेकर की अपकमिंग फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म के सेट पर दोनों नर्मदा नदी किनारे शूट करते दिख रहे हैं. वीडियो में सारा अपने बाल बनवाती दिखाई दे रही है. हेयरस्टाइलिस्ट सारा के बाल बनता हुआ नज़र आ रहा है और विक्की सारा के ठीक पीठे टेबल पर अपने ध्यान में बैठे हैं औऱ चाय भी पीते दिख रहे है. इस  बीच सारा की शरारती हंसी उनके चेहरे पर दिखाई देती है . इस वीडियो को सारा ने फैंस के साथ साझा किया.

सारा की शरारती हंसी पर विक्की कौशल ने किया कमेंट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की को टैग कर जब सारा ने ये स्टोरी साझा की, तो विक्की कौशल ने भी इस वीडियो को अपनी स्टोरी पर शेयर कर कमेंट करते हुए लिखा- ‘जब तक सूरज चांद रहेगा, सारा का ये ही काम रहेगा.’ सारा द्वारा साझा किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होने लगा है. फैंस सारा और विक्की को साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. पहली बार सारा और विक्की मूवी स्क्रीन पर साथ साथ दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में फैंस इस जोड़ी को ऑल द बेस्ट कह रहे हैं. फैंस कमेंट करते दिख रहे हैं कि मजा आएगा जब नटखट सारा की ऐसी वीडियोज और देखने को मिलने वाली है.

 

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में सबालेंका और हालेप को होना पड़ा उलटफेर का शिकार

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में डेनिल मेदवेदेव ने क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान

महिला एशिया कप हॉकी में गुरजीत कौर का शानदार प्रदर्शन, टीम को दिलवाई जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -