बहन के साथ इब्राहिम करते नज़र आए योगा
बहन के साथ इब्राहिम करते नज़र आए योगा
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान को हर दिन बोल्ड अंदाज में देखा जाता है. वह हर दिन सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं. ऐसे में इस समय वह घर पर मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ पूरा वक्त बिता रही हैं. इसी के साथ ही दूसरी एक्ट्रेसेज की तरह ही सारा भी अपनी फिटनेस का ख्याल रख रही हैं. इस समय उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है जिसमें वे इब्राहिम के साथ योग करती देखी जा सकती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

आप देख सकते हैं इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर सारा और अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे योग करते हुए देखे जा सकते हैं. वैसे दोनों के साथ उनका पेट डॉग भी उन्हीं के बीच में बैठा हुआ नजर आ रहा है. इस समय इस प्यारी सी तस्वीर के साथ इब्राहिम ने लिखा- 'संडे योग'. इस तस्वीर में दोनों भाई-बहनों की बॉन्ड‍िंग बहुत बेहतरीन लग रही है और दोनों की बॉन्डिंग वैसे ही सोशल मीडिया पर कई बार देखने को मिलती है.

आपको याद हो बीते दिनों इब्राहिम ने सारा के साथ बचपन की फोटो शेयर की थी, जिसमें वे उन्हें चिढ़ाते नजर आए. केवल इतना ही नहीं बल्कि सारा भी अपनी थ्रोबैक पिक्चर्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इस समय लॉकडाउन में दोनों भाई-बहन की फोटोज और वीड‍ियोज उनकी मस्ती का सबूत देते हैं. अब बात करें काम के बारे में तो सारा अली खान की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 है. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं और इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं.

संजय राउत पर भड़के अशोक पंडित, कहा- 'आदरणीय बालासाहेब ठाकरे की पार्टी...'

ABCD 2 के बाद शराब और ड्रग्स की आदी हो गयी थी लॉरेन गॉटलिब

डॉक्टर्स की फैमिली से ताल्लुक रखते है टीकू तलसानिया, बचपन से एक्टर बनने का था सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -