क्या सारा ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई प्लास्टिक सर्जरी? सामने आया सच
क्या सारा ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई प्लास्टिक सर्जरी? सामने आया सच
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराना तो अब आम बात हो गई है. कोई ना कोई एक्ट्रेस आए दिन सर्जरी करवाती ही रहती है. दरअसल बॉलीवुड में अदाकाराओं पर ख़ूबसूरत दिखने का दबाव होता है, और ऐसा करने के लिए वह कई बार अपनी कुदरती खूबसूरती में बदलाव की कोशिशें करती हैं. करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में सारा अली खान भी पहुंची थी और इस शो में उनके साथ बातचीत के कुछ ऐसे पल दिखाए गए जो कि वास्तविक एपिसोड में अपनी जगह नहीं बना सके थे.

शो में जब सारा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें भी कभी खूबसूरत दिखने का दबाव महसूस हुआ? तो इसके जवाब में सारा ने कहा था कि, "क्या मैं यह कह सकती हूं कि आप ठीक कह रहे हैं जब आप यह कहते हैं कि वहां दबाव होता है. ये वो वक्त है जो हम अभी महसूस कर रहे हैं. आपको इस दबाव से ऊपर उठकर सहज महसूस करना चाहिए और जैसी आप हैं वैसी रहकर सहज महसूस करना चाहिए." सारा ने आगे यह भी कहा था कि, "मेरा मतलब ये नहीं हैं कि जैसी हैं वैसी ही बनी रहिए. यदि आपका वजन 96 किलो है तो उठिए और जिम जाइए. लेकिन एक बिंदु से ऊपर आपको जाने की जरूरत नहीं है. यदि आप जो हैं उसमें आप कॉन्फिडेंट फील नहीं करती हैं तो ऐसे 500 लोग होंगे जो आपको पीछे खींचने की कोशिश करेंगे."

जानकारी के लिए बता दें कि सारा ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. केदारनाथ के बाद सारा सिम्बा में भी नजर आ चुकी हैं जिसमे उन्होंने रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की थी. दोनों ही फिल्मों ने शानदार बिजनेस किया था. अब जल्द ही सारा फिल्म लव आज कल 2 में नजर आने वाली हैं.

पानीपत के लिए संजय दत्त कर रहे हैं इतनी मेहनत...

उर्वशी रौतेला ने मटकाई अपनी सेक्सी कमर, देखते ही घायल हुए फैंस

टाइगर की बहन कृष्णा भी करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू? पिता जैकी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -