सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
सैफ अली खान की पहली पत्नी और बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही हैं. सारा अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फिल्मों के अलावा सारा का स्टाइलिश अंदाज़ भी उन्हें सुर्खियों में ले आता है. सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा को अमृता की कॉपी कहा जाता है साथ ही खूबसूरती के मामले में सारा अपनी मां का बराबरी से मुकाबला करती हैं.

हाल ही में सारा और अमृता ने एक फोटोशूट करवाया है. उन्होंने मशहूर डिजाइनर अबु जानी के लिए ये बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीरों में आप देख सकते है सारा अपनी मां अमृता और एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया के साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं.

इस फोटोशूट की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. सारा ने इस दौरान गोल्डन कलर की लॉन्ग कुर्ती पहनी हुई है. उन्होंने इस ड्रेस में चोटी बांध रखी और बड़ी-सी झुमकिया पहनी है जिसमे सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वही अमृता ने वाइट कलर का अनारकली सूट पहना है जो उनके ऊपर काफी जच रहा है. डिम्पल भी सुनहरी बॉर्डर वाली पहने बहुत सुन्दर लग रही हैं.

वही अगर सारा के फ़िल्मी करियर की बात करे तो उनके हाथ एक-साथ दो फिल्में लगी है. सारा की पहली फिल्म है केदारनाथ जिसमे वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएँगे वही दूसरी फिल्म सिंबा में सारा राजवीर सिंह के साथ अपने अभिनय की कलाकारी दिखाएंगी.

दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं शाहिद और मीरा, मीशा बन गई बड़ी बहन

Video : सलमान ने अपने दम पर इन अभिनेत्रियों की करवाई थी बॉलीवुड में एंट्री

'दस का दम' की शूटिंग हुई शुरू, शो होस्टिंग के लिए इतनी मोटी रकम ले रहे हैं सल्लू मियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -