पीकॉक मैगजीन के लिए हॉट हुईं सारा अली खान, देखिए फोटोशूट
पीकॉक मैगजीन के लिए हॉट हुईं सारा अली खान, देखिए फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अगली फिल्म आज कल 2 और कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही सेक्सी फोटोज शेयर की हैं और इस फोटो में सारा बेहद बोल्ड अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं. सारा के द्वारा शेयर की गई ये फोटोज उनके पीकॉक मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट के दौरान की हैं जो उन्होंने हाल ही में करवाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

उनके इस फोटो पर अब तक उनके तमाम फैंस द्वारा काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं जो आप देख सकते हैं. इस समय उनके फैंस उनके बोल्ड लुक और हॉट अंदाज की काफी तारीफें भी कर रहे हैं और उनका लुक सभी को भा रहा है. सारा ने फोटो शेयर कर लिखा है Thank you @falgunishanepeacockindia for making me feel fun, fabulous and fierce on your Winter Cover- @instamit.666- @ayeshadevitre- @artinayar – @falgunishanepeacockindia @shanepeacock @falgunipeacock आप देख सकते हैं सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने नए नए फोटोशूट से सभी को मदहोश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

सारा अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं. वह ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न दोनों में कमाल लगती हैं. सारा अली खान अपने हर स्टाइल से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं ठीक ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है.

'पागलपंती' के डायरेक्टर के लिए फायदेमंद निकली पुलकित और कृति की मोहब्बत

शाहरुख़ को सुपरहिट फिल्म की दरकार, नहीं मिल रहा प्रोजेक्ट

Rangbaaz Phirse Trailer: इस बार कहानी में राजस्थान की एंट्री, ट्रेलर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -