फोटो शेयर कर बोलीं सारा अली खान- 'हमें एक बार फिर से घर पर रहना पड़ेगा'
फोटो शेयर कर बोलीं सारा अली खान- 'हमें एक बार फिर से घर पर रहना पड़ेगा'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए पसंद किया जाता है। सारा ने हर बार अपने फैंस के दिलों को जीता है और इस बार भी वह अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं। आप तो जानते ही होंगे सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अब हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वह काफी कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उन्होंने सफेद रंग का टॉप और नीले रंग का शॉर्ट पहना है। इसमें उनका लुक बड़ा ही स्टाइलिश लग रहा है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, 'ऐसा लगता है कि हमें एक बार फिर से घर पर रहना पड़ेगा, लेकिन अब यह घर में बदलाव का समय है, चिंता न करें, मुझे आपके लिए कुछ मिल गया है, जो हर दिन आपको बिलकुल नया महसूस कराएगा। आपको चिंता नहीं है, आपको फंसा हुआ महसूस नहीं करना है। बस चुंबक के साथ अपनी जगह बदले'।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस तस्वीर के साथ वह चुंबक के लिए एक विज्ञापन कर रही हैं। जी दरअसल चुंबक एक होम डेकॉर की साइट है, जिसके लिए सारा आए दिन विज्ञापन करती हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सारा अली खान फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

राजस्थान में कोरोना का कहर, सीएम गहलोत ने किया वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान

पॉल रिटर के बाद हैरी पोर्टर की इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस को लगा झटका

बंगाली अभिनेत्रियों ने मनाया बंगाली नव वर्ष, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -