फ्लोरल लहंगे में सारा अली खान ने बरपाया कहर, बुआ सबा बोली- एक असली ब्यूटी ने पहना है...
फ्लोरल लहंगे में सारा अली खान ने बरपाया कहर, बुआ सबा बोली- एक असली ब्यूटी ने पहना है...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर अपनी फोटोज से प्रशंसकों का दिल जीतती हैं। अब सारा अली खान ने अपने नए फोटोशूट की फोटो को साझा किया है, जिसमें वह बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। सारा अली खान ने लोकप्रिय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का बनाया खूबसूरत पिंक एवं व्हाइट फ्लोरल लहंगा पहना है। इस लहंगे में सारा जबरदस्त लग रही हैं। इतना ही नहीं उनकी बुआ सबा अली खान ने उनकी प्रशंसा भी की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वही सारा की प्रशंसा करते हुए बुआ सबा ने कमेंट किया, 'शानदार आउटफिट को एक असली ब्यूटी ने पहना हुआ है।' सबा के अतिरिक्त और भी कई स्टार्स ने सारा अली खान की प्रशंसा की है। वहीं उनके प्रशंसक भी फोटो पर प्यार बरसा रहे हैं। इससे पूर्व सारा अली खान ने अपने सभी भाईओं एवं पिता सैफ अली खान के साथ एक फोटो साझा की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने प्रशंसकों को ईद की मुबारकबाद दी थी। फोटो में उन्होंने सबसे छोटे भाई जेह के फेस को एक इमोजी से छुपाया हुआ था। 

वैसे सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के बहुत नजदीक हैं। दोनों को कुछ वक़्त पूर्व एक विज्ञापन में साथ देखा गया था। सारा अक्सर अपनी मां के साथ वक़्त गुजारती हुई देखी जाती हैं। दोनों मां-बेटी को साथ में घूमना एवं मस्ती करना पसंद है। सारा अली खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह शीघ्र ही मूवी अतरंगी रे में दिखाई देगी। आनंद एल राय की इस मूवी में उनके साथ अक्षय कुमार एवं धनुष होंगे। यह एक म्यूजिकल ड्रामा मूवी होगी। सारा अली खान ने अभी तक बॉलीवुड में 4 मूवीज की हैं तथा अभी उन्हें स्वयं को सिद्ध करना बाकी है। 

महाराष्ट्र बारिश में 138 लोगों की मौत, रायगढ़ के लिए रवाना हुए CM उद्धव

लगातार गिरते जा रहे है सोने के दाम, जानिए आज का भाव

खुले मंच से हिन्दुओं को गाली, मोदी-शाह पर अपमानजनक टिप्पणी... पादरी जॉर्ज पोन्नैया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -