NCB की पूछताछ में सारा ने खोले कई बड़े राज, बताया क्यों हुआ था ब्रेकअप
NCB की पूछताछ में सारा ने खोले कई बड़े राज, बताया क्यों हुआ था ब्रेकअप
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में फंसी सारा अली खान ने NCB की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए है। उन्होंने अपने और सुशांत की रिलेशनशिप की बात को कुबूल किया जिसे सुशांत के रहते दोनों (सुशांत और सारा) ने ही कभी नहीं किया। इसके अलावा पूछताछ में सारा ने यह भी बताया कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था। खबरों के अनुसार सारा ने बताया कि सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे। 

उन्होंने कहा, सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पजेसिव रहा करते थे और चाहते थे कि वह (सारा) अपने फिल्ममेकर को कन्विंस करें कि उनकी अगली फिल्म में उन्हें (सुशांत) ही साइन करे। बता दें कि फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान ही दोनों के अफेयर की खबरें थी लेकिन दोनों ने ही इस बात को कभी खुलकर नहीं स्वीकारा।

थाईलैंड ट्रिप को लेकर भी किया खुलासा- सारा ने बताया कि वह सुशांत के साथ उनके मुंबई स्थित रेसीडेंस केप्री हाइट्स में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वे सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर भी गई थीं। NCB को सारा ने बताया कि वे सुशांत के लोनावला वाले फार्महाउस पर भी कई बार जा चुकी हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। NCB की पूछताछ में सारा ने ड्रग्स लेने की बात से साफ तौर पर इंकार किया है, लेकिन सिगरेट के सेवन करने की बात स्वीकारी है।

इस फिल्म से समीर सोनी ने की थी अपने करियर की शुरुआत

गोवा में छुट्टियां बिता रही है सोनाली

अपनी एक्टिंग से लोगों का मन मोह लेते है दर्शन जरीवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -