अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर सारा अली खान ने किया चौकाने वाला खुलासा
अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर सारा अली खान ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में केदारनाथ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपने लुक्स से सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं और इस बात से सभी वाकिफ हैं कि सैफ अली खान और अमृता सिंह अब साथ नहीं, लेकिन सारा अली अपने माता-पिता दोनों के साथ काफी अच्छे संबंध रखती हैं और उन्हें अक्सर उनके पिता के साथ देखा जाता है. बीते कुछ दिन पहले सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान ने पहली बार एक मैगजीन के कवर पेज लिए फोटोशूट कवाया है और उस दौरान दोनों शानदार नजर आए.

इसी के साथ इस फोटोशूट के दौरान सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने पिता सैफ अली खान की करीना कपूर खान से दूसरी शादी के बारे में खुलकर बात की. जी हाँ, हाल ही में सारा अली खान ने बताया कि ''जब उनके पिता की शादी हो रही थी, तब उनकी मां अमृता सिंह ने उनके लिए सबसे खूबसूरत लहंगा ऑर्डर किया था.'' जी हाँ, हेलो मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि ''जब मेरे पिता ने करीना से शादी की, मुझे याद है कि मैंने अपनी मां के साथ लॉकर में जाकर गहने निकाले और उनेहोंने मुझसे पूछा कि इनमें से कौन से झुमके मुझे पहनने चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने अबू और संदीप को फोन किया और कहा सैफ शादी कर रहा है और मैं चाहती हूं कि सारा शादी में सबसे खूबसूरत लहंगा पहने.''

आप सभी को बता दें कि यह बात हर कोई जानता है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई थी और अमृता के बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली. वहीं करीना और सैफ की शादी में इब्राहिम और सारा बहुत शानदार लुक्स में नजर आए थे.

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका के पति निक जोनस, किया चौकाने वाला खुलासा

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -