सौतेली माँ ने सारा से पूछा 'वन नाइट स्‍टैंड' का सवाल, जवाब सुनकर कहा- 'मैं तुम्‍हारे पिता को बता...'
सौतेली माँ ने सारा से पूछा 'वन नाइट स्‍टैंड' का सवाल, जवाब सुनकर कहा- 'मैं तुम्‍हारे पिता को बता...'
Share:

बॉलीवुड के नवाबी एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. उन्हें हाल ही में करीना कपूर के चैट शो के लेटेस्‍ट एपिसोड में देखा गया. इस दौरान शो में करीना ने सारा से उनकी लव लाइफ और पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई सवाल भी पूछे हैं. केवल इतना ही नहीं, करीना ने यहां सारा से उनके 'वन नाइट स्‍टैंड' और फोन पर 'नॉटी मैसेज' भेजने जैसे पर्सनल सवाल भी पूछे हैं. आपको बता दें कि सारा अली खान, अपनी सौतेली मां के इस शो में अपने मोटापे पर भी बात करती हुई नजर आई हैं. इस दौरान करीना कपूर खान ने सारा से पूछा, 'क्‍या उन्‍होंने कभी किसी को नॉटी टैक्‍स्‍ट मैसेज भेजे हैं.'

वहीं आगे करीना ने कहा, 'मैं ये नहीं जानना चाहती या उम्‍मीद करती हूं कि तुम्‍हारे पिता ये सब न सुन रहे हों.' इसके जवाब में सारा ने कहा, 'हां.' इसके बाद करीना ने कहा, 'ये मैं तुम्‍हारे पिता को बता सकती हूं, है ना.' तो सारा ने कहा, 'हां, वो शायद ये शो देखेंगे.' करीना ने कहा, 'ठीक है सैफ, मैं घर आकर बताऊंगी.' उसके बाद सारा कहती हैं, 'नहीं वो मत करना.' वहीं इस शो में करीना, सारा से 'वन नाइट स्‍टैंड' पर भी सवाल पूछती हैं, जिसके जवाब में सारा कहती हैं 'नहीं.' वहीं इस सवाल को पूछने से पहले करीना कहती हैं, 'पता नहीं ये मुझे तुमसे पूछना चाहिए या नहीं, लेकिन ठीक है, हम मॉर्डन फैमली हैं. क्‍या तुमने कभी वन-नाइट-स्‍टैंड किया है.' वहीं सारा का जवाब न में सुनकर करीना कहती हैं, 'थैंक गॉड, ये सुकून की बात है.' वहीं आगे शो में करीना ने सारा से पूछा कि 20 साल पुराने रिश्‍ते में और आज के प्‍यार के रिश्‍ते में क्‍या बदलाव आए हैं.

इस पर सारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब महिलाएं अपने पार्टनर को खुलकर बताने लगी हैं कि आखिर उन्‍हें इस रिश्‍ते में क्‍या चाहिए. जबकि पहले ऐसा नहीं होता था. उस जमाने में एक तरह से एक शर्म जैसी होती थी, जो महिलाओं में होती थी और वही एक सही तरीका भी समझा जाता था महिलाओं के लिए, लेकिन अब मुझे लगता है कि औरतें बहुत ही खुली हो गई हैं और सामने से बोलती हैं कि उन्‍हें क्‍या चाहिए अपने पार्टनर से. शायद इसकी वजह आर्थिक आजादी, मानसिक आजादी हो सकती है, या शायद महिलाएं अब अपने आप को लेकर ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास से भरी हुई हैं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि सिर्फ शारीरिक जरूरतों की बात है, शायद अब हम महिलाओं के खुलकर अपनी बात रखने की स्थिति को पहले की तुलना में ज्‍यादा समझ पा रहे हैं. ' इन दिनों सारा अपनी फिल्म लव आजकल के प्रमोशन में लगी हुईं हैं.

Malang Movie Review: फिल्म मलंग से मोहित सूरी दिखाए रिश्तो के रंग

2 पीस बिकनी इस मॉडल ने दिया कातिलाना पोज, सोशल मीडिया पर फिसले लोग

अपने हिप्स फूलों से छुपाती नज़र आई यह मॉडल, जिसे देखकर भीग जाएंगे आपके अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -