सारा अली खान ने छोड़ा माँ का घर, बनाया खुद का आशियाना

फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में अपनी सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. सारा और उनकी मां अमृता सिंह की स्पेशल बॉन्डिंग हैं. वो पिछले कुछ दिनों से अपनी मां के साथ ही रह रही थीं. लेकिन अब सारा ने नई शुरुआत की है. सूत्रों की माने तो सारा ने अब अपनी मां का घर छोड़ दिया है और अपने खुद के अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई हैं.

हाल ही में सारा की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमे वो अपने नए घर में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सारा बहुत खुश दिखाई दें रही हैं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Here's to new beginnings.

सारा की इस तस्वीर पर 1 घंटे में 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. बीती रात भी सारा की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमे वो अपनी कार में सामान रखते हुए दिखाई दें रही थी. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सारा ने घर बदल लिया है. हालांकि अब तक सारा ने खुद इस बात की पुष्टि नहीं की है कि उन्होंने नया घर खरीद लिया है. आपको बता दें फिल्म केदारनाथ के बाद सारा रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में नजर आई थी. उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इन दोनों ही फिल्मों में सारा की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.

Notebook : इन नए चेहरों को लॉन्च कर रहे सलमान, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर

फिल्म '83' में सुनील गावस्कर का किरदार निभाएगा ये अभिनेता

छपाक : एसिड अटैक पर बन रही फिल्म की पहली तस्वीर कर देगी हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -