नेपोटिज्म को लेकर स्टारकिड सारा ने कह दी ऐसी बात, भड़क सकती हैं कंगना!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक बयान के चलते सुर्ख़ियों में आ गई है. बता दें इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का मुद्दा गरमाया हुआ है. सारा एक स्टारकिड है. बता दें वह बॉलीवुड के दिग्गज सितारे सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. हाल ही में सारा ने नेपोटिज्म पर खुलकर बातचीत की.

सारा ने एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर कहा कि, "मैं बिना कोई भी फिल्म किए करण जौहर को कॉल कर सकती हूं. मैं रोहित शेट्टी के ऑफिस जा सकती हूं. तो ये स्टार किड होने के कुछ ऐसे फायदे हैं. जिनसे मैं पूरी तरह अवगत हूं" उन्होंने इस दौरान नेपोटिज्म के साथ-साथ स्टारकिड्स होने के फायदे भी बताए. सारा ने आगे यह भी कहा कि, "इसके अलावा एक तरह की प्रोटेक्शन होती है जिसका हम आनंद लेते हैं. पर ये कोई ऐसी चीज नहीं है जो हमने मांगी, जिसे हमने चुना, और इसका मतलब ये नहीं है कि हम कम मेहनत करते हैं और रास्ता आसान होता है." 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर को बॉलीवुड में नेपोटिज्म का फ्लैग बियरर माना जाता है. एक्ट्रेस कंगना रनौत शुरू से ही नेपोटिज्म का खुल कर विरोध करती रही हैं. कंगना और करण कई बार अप्रत्यक्ष रूप से इन मामलों पर एक दूसरे के खिलाफ बयान देते रहे हैं. वही सारा के वर्कफ़्रंट की बात करे तो अब तक वह फिल्म केदारनाथ और सिंबा में नजर आई हैं और दोनों ही फिल्मों में सारा के परफॉरमेंस की खूब तारीफे हुई हैं.

Badla Song : एक और सेड सॉन्ग हुआ रिलीज़, परेशान दिखी तापसी

पाकिस्तानी टीवी पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय टीवी शो और फिल्म्स

Junglee : ट्रेलर के पहले एक और पोस्टर आया सामने, दिखी भोला और विद्युत् की दोस्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -