BB13 : सलमान ने की अमृता सिंह से बात, एक्ट्रेस ने बताये टॉप 3 कंटेस्टंट के नाम
BB13 : सलमान ने की अमृता सिंह से बात, एक्ट्रेस ने बताये टॉप 3 कंटेस्टंट के नाम
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान की मां अमृता सिंह बिग बॉस को काफी करीब से फॉलो करती हैं. वे सलमान खान के शो की जबरदस्त फैन हैं. वही रविवार के एपिसोड में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.जहा पर बिग बॉस हाउस के अंदर मौजूद सारा अली खान ने सलमान खान को बताया कि उनकी मां इस शो की बड़ी फैन हैं. एक्ट्रेस सारा ने ये भी कहा कि मां अमृता सिंह सलमान खान से बात करना चाहती थीं. इसके बाद फिर क्या था सलमान खान के कहने पर बिग बॉस के सेट  से अमृता सिंह को फोन मिलाया गया. वही सलमान खान ने अमृता सिंह का हालचाल लिया. 

इसके बाद में एक्टर ने उनसे फेवरेट BB कंटेस्टेंट के बारे में पूछा. सलमान की बात का जवाब देते हुए अमृता सिंह ने कहा कि उन्हें शहनाज गिल बेहद पसंद हैं. वही ये बात जानकर पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था. शहनाज ने ये भी बताया कि उन्हें सबसे बड़ा कॉम्पलिटमेंट ये मिला था कि वो बेताल की अमृता सिंह जैसी लगती हैं. वही शहनाज के अलावा अमृता सिंह ने रश्मि को भी पसंद करने की बात कही थी . सलमान खान ने अमृता सिंह से ये भी पूछा कि कौन सीजन 13 का विनर बन सकता है? 

जवाब में अमृता ने शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई को सॉलिड प्लेयर बताया. अमृता सिंह ने कहा कि विजेता के नाम को लेकर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, सीजन 13 को 5 हफ्ते का एक्सटेंशन मिला है, ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को होगा. वही इस बार बिग बॉस हाउस में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. मधुरिमा तुली के शो से बाहर होने के बाद घर में अब सिर्फ 9 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. देखना होगा इस हफ्ते कौन एविक्ट होता है. घर का कोई कैप्टन ना होने की वजह से इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स को हाउस ड्यूटी बिग बॉस ने ही बांटी है. वीकेंड का वार में सलमान खान ने सभी को उनकी ड्यूटी बताई.

BB13: कार्तिक आर्यन की बड़ी फैन हैं शहनाज गिल, अभिनेता को भेजती थी तस्वीरें

बिग बॉस से निकलकर शहनाज का चेहरा नहीं देखना चाहते सिद्धार्थ, सुनते ही फुट-फूटकर रोई एक्ट्रेस

इस शख्स ने डॉली बिंद्रा की कार का किया पीछा, शादी से घर लौटते हुए घटी घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -