पहली बार सारा ने बताया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, यूनियन मिनिस्टर का है पोता
पहली बार सारा ने बताया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, यूनियन मिनिस्टर का है पोता
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद सारा की फिल्म सिम्बा रिलीज़ हुई थी जिसने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान से ही सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करती हैं.

हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान पहली बार अपनी लवलाइफ को लेकर एक और बड़ा खुलासा किया है. सारा ने फिल्म फेयर मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि पहली बार अपने एक्स बायफ्रेंड के नाम को जगजाहिर कर दिया है. सारा ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'उन्होंने अपनी जिंदगी में सिर्फ एक ही शख्स को डेट किया है और वह शख्स कोई और नहीं बल्कि वीर पहाड़िया है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें वीर यूनियन मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के पोते है.

सारा ने इस बारे में कहा कि, 'मैंने सिर्फ उसे ही डेट किया है. उसके अलावा मेरी जिंदगी में कोई नहीं आया.' इसके बाद जब सारा से ये पूछा गया कि क्या उन्होंने उनका दिल तोड़ दिया था? तो इस के जवाब में सारा ने कहा कि, 'उसने मेरा दिल नहीं तोड़ा. मेरा दिल नहीं टूटा था. सब कुछ ठीक है. मैं वादा करती हूं.' आपको बता दें ऐसा कहा जा रहा है कि सारा जल्द ही अपने पिता सैफ अली खान की साल 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. हालाँकि अब तक इस फिल्म में सारा के किरदार की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

सैफ और अमृता के संबंधों के बारे में सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा!

सारा के साथ काम करने पर सैफ ने कही ये बात, फैंस को लगेगा झटका

इस गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -