सारा ने क्यों छोड़ा मां अमृता का घर? खुद बताई वजह

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले कई दिनों से अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ-साथ अपने नए घर को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. फिल्म 'सिम्बा' के बाद सारा ने नया घर ख़रीदा था जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. सोशल मीडिया पर सारा अली खान की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो अपनी गाड़ी से अपना सामान शिफ्ट करते नजर आ रही थी. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है और अब वो अलग रहने चली गई हैं.

हर जगह सारा के घर छोड़ने की बात आग की तरह फ़ैल गई थी जिसके बाद सभी के मन में एक ही सवाल आ रहा था कि सारा ने आख़िरकार अपनी माँ का घर क्यों छोड़ा? ऐसे में अब सारा अली खान ने इस खबर पर अपनी चुप्पी को तोड़ा है. सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर को गलत बताया है. इस बारे में बात करते हुए सारा ने बताया है कि, 'वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ ही रहती हैं अपना घर छोड़ कर कही नहीं गई हैं.' इस इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने अपनी वायरल तस्वीर के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी वो तस्वीर एक एड कैंपेन का हिस्सा हैं.

खैर अब तो सारा ने ये साफ कर दिया है कि उनकी माँ अमृता सिंह से कोई अनबन नहीं हुई है और दोनों का रिश्ता अब भी पहले जैसा ही है. वही सारा अली खान की फिल्मों की बात करें तो सारा बहुत जल्द वरुण धवन के साथ गोविंदा की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक में नजर आ सकती हैं. इसके साथ ही ये भी सुनने में आया है कि सारा इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में काम करते नजर आ सकती हैं जिसमें सारा के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि अब तक इन दोनों ही फिल्मों में सारा के नाम की आधिकारित पुष्टि नहीं हुई है.

Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'

सामने आई प्रियंका की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जमकर हुआ धमाल

शिबानी और फरहान ने इतने रोमांटिक तरीके से मनाई पहली एनिवर्सरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -