लाल ड्रेस में हुस्न की परी दिखीं सारा अली, फैंस का हुआ बुरा हाल
लाल ड्रेस में हुस्न की परी दिखीं सारा अली, फैंस का हुआ बुरा हाल
Share:

फिल्म केदारनाथ और सिम्बा एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए स्पॉट हुआ करती हैं. अदाकारा सारा अली खान की सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर खूब छाई हुई रहती हैं. अदाकारा सारा ने बहुत कम समय से ही खूब फेम हासिल कर ली है. स्टारकिड में फ़िलहाल सारा अली खान का नाम टॉप पर आता है. जो अपने ग्लैमरस लुक की वजह से भी खूब चर्चित हैं. अब उनका एक नया फोटो सामने आया है, जिसमे वे काफी सुंदर नजर आ रही है. 

ख़ास बात यह है कि आई दिन सारा अली खान फोटो और वीडियो से फैंस को अट्रैक्ट करती रहती हैं. सारा अली खान के हाल ही में आए सेक्सी और हॉट फोटो बात करें तो उनका एक फोटो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. जो कि कुछ समय पहले ही डाला गया है और उनका हॉट अंदाज अभी भी फैंस को बार बार देखने पर मजबूर कर रहा है. 

आप देख सकते हैं कि इस फोटो में उन्होंने लाल रंग की ड्रेस पहनी है, जो कि उन पर काफी जंच रही है. इतना ही नहीं वे अपने बोल्ड अवतार हर किसी फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. ये फोटो हर किसी को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जहां वह अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी तो साझा करती ही हैं. बता दें कि फिलहाल वे कार्तिक आर्यन के साथ आगामी फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग कर रही है. 

तापसी ने बाइकर को लगाई थी फटकार, रोड पर ऐसा कर रहा था काम

शोक में डूबे रणदीप, 15 साल साथ रहे करीबी ने छोड़ा साथ

अपने घर को छोड़ने वाली हैं मनीषा कोइराला, लिया ये फैसला

अपने पिता के बाद अब अपने नाना के साथ बिग बी ने की फोटो शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -