हिमाचल प्रदेश की वादियों में एक-दूजे संग समय बिता रहे हैं कार्तिक और सारा
हिमाचल प्रदेश की वादियों में एक-दूजे संग समय बिता रहे हैं कार्तिक और सारा
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों हिमाचल प्रदेश में फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं और दोनों वहां जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक हिमाचल की खूबसूरत वादियों का दीदार भी कर रहे हैं और दोनों एक दूजे के साथ खूब समय बिता रहे हैं. ऐसे में लोगों की अटेंशन से बचने के लिए दोनों चेहरा छुपाकर भी घूम रहे हैं और अब सारा और कार्तिक की हिमाचल से नई तस्वीरें सामने आई हैं. इस वायरल फोटो में सारा और कार्तिक साथ में बैठे क्यूट लग रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं नदी किनारे खूबसूरत लोकेशन का मजा लेते हुए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान. अब ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज से पहले ही सारा और कार्तिक की जोड़ी हिट हो गई है और दोनों बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी बन गए हैं. वहीं बात करें फिल्ममेकर्स की तो वह भी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की हिट पेयरिंग का कैश कराना चाहते हैं और इसमें सबसे पहले बाजी डायरेक्टर इम्तियाज अली ने मारी है. जी हाँ, फिलहाल सारा और कार्तिक की साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और इस तस्वीर को सभी खूब पसंद कर रहे हैं.

अब ऐसा कहा जा रहा है कि हिमाचल में फिल्म की शूटिंग 24 जून से शुरू होगी और ऊपरी हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग तय की गई है और सारा और कार्तिक के डेटिंग की भी खबरें हैं. इसी के साथ दोनों कई बार बता चुके हैं कि वे एक-दूसरे को कितना पसंद करते हैं अब यह देखना होगा कि फिल्म करते करते दोनों की केमेस्ट्री क्या रंग लाती है..?

फिर से बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आई एमी जैक्सन

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्सनल लाइफ में परेशान थीं कृति सेनन

B'Day : सलमान खान के बुरे वक्त में साये की तरह खड़े रहते हैं अतुल अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -