Love Aaj Kal Box Office : सारा-कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
Love Aaj Kal Box Office : सारा-कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
Share:

इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म 'लव आज कल'। इस फिल्म का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। इसके साथ ही फिल्म की खासियत फिल्म की लीड जोड़ी थी। जिसे बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स बेहद उत्सुक थे। इसके अलावा फिल्म रिलीज के पहले दिन फैन्स ने इस उत्सुकता को दिखाया भी। चलिए बताते हैं इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई की है। वही सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव आज कल' ने आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म कर ही दिया।वहीं  फिल्म वैलेन्टाइन डे यानी कि 14 फरवरी को रिलीज हुई। फिल्म ने रिलीज के साथ ही अच्छा कारोबार किया है।इसके साथ ही  फिल्म को पहले दिन अच्छे दर्शक मिले। साथ ही फिल्म को वैलेंटाइन डे का फायदा भी मिला है।

फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 12 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही इम्तियाज अली को लव स्टोरी वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज करने का फायदा मिला है। फिल्म की बंपर ओपनिंग से ही पता चलता है कि फिल्म को फैन्स का कितना प्यार मिला है। परन्तु अब ये देखना और भी अधिक दिलचस्प होगा कि फिल्म को आगे भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल पाएगा या नहीं। इसके साथ ही फिल्म को ओपनिंग तो बंपर मिली लेकिन फिल्म समीक्षकों को फिल्म खासी पसंद नहीं आई है। जिस वजह से माना जा रहा है कि फिल्म का कलेक्शन अगले दिन कम हो सकता है। इसके अलावा फिल्म समीक्षकों का कहना है कि फिल्म की कहानी में दम नहीं हैं। इम्तियाज अली ने फिल्म ने दो दशकों की कहानी दिखाई है। लेकिन ये दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतरती है।

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में दो अलग-अलग दशकों की कहानी दिखाई गई है। दोनों ही दशकों में अभिनेता कार्तिक आर्यन हैं तो वहीं 21वीं सदी में सारा अली खान और 90 के दशक में आरुषि शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी पुराने दौर में लीना और रघु के इर्द-गिर्द घूमती है। तो वहीं नए दौर में वीर और जोई के इर्द-गिर्द घूमती है। फिलहाल साल 2009 में आई दीपिका और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म से इस फिल्म की तुलना नहीं की जा सकती।

malang box office : 2020 की टॉप 5 फ़िल्मों में शामिल हुई मलंग, यह रहा कलेक्शन

tanhaji box office : तानाजी का घमासान जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

street dancer 3d box office : काफ़ी कमज़ोर हो गयी है स्ट्रीट डांसर, जानिये क्या रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -