सौतेली मां करीना ने सारा अली खान को दी ऐसी सलाह, जानकर आप भी दंग रह जाएंगे
सौतेली मां करीना ने सारा अली खान को दी ऐसी सलाह, जानकर आप भी दंग रह जाएंगे
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान आए दिन अपने हॉट अंदाज़ और आगामी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. सारा इन दिनों अपनी पर्सनली लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वैसे सारा अली खान पहले भी कई बार अपनी दिल की बात कह चुकी हैं कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. ऐसे में हाल ही में सारा की सौतेली मां और उनकी खास दोस्त करीना कपूर ने सारा की डेटिंग को लेकर कई बातें बताई हैं. 

हाल ही में करीना कपूर खान स्टैरी नाइट्स 2 चैट शो में शामिल हुई थी और इस शो में वो अमृता अरोड़ा के साथ शामिल हुई थी. इस चैट शो के दौरान करीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें की थी. साथ ही करीना ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने सारा को कई डेटिंग टिप्स दी थी. शो के दौरान करीना से जब ये पूछा गया कि वो सारा को डेट को लेकर क्या सलाह देना चाहती हैं? तो इसके जवाब में बेबो ने सारा को बताया कि, ''अपने पहले हीरो को कभी डेट मत करना''

इतना ही नहीं करीना ने इस बात को कहने के बाद सारा से ये भी कहा की वो महज एक दोस्त होने के नाते इस बात को बता रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के जरिए किया था. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. दोनों की जोड़ी पर्दे पर सभी को खूब पसंद आई थी. वैसे सारा कई इंटरव्यू में ये बात को बता चुकी हैं कि करीना और उनके बीच एक दोस्त का रिश्ता है. वहीं सारा के वर्कफ़्रंट की बात करे तो आखिरी बार वो फिल्म सिम्बा में नजर आई थी जिसमे उनके साथ रणवीर सिंह की जोड़ी दिखाई दी थी. जल्द ही सारा गोविंदा की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के रीमेक में नजर आ सकती हैं.

खुशखबरी... सलमान से शादी करने के लिए कैटरीना ने कर दी हां!

अक्षय की एक्ट्रेस ने एक बार फिर टॉपलेस होकर दिए बोल्ड पोज़

छोटे-मोटे किरदार निभाकर खूब लोकप्रिय हुआ ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -