लॉकडाउन के बीच सारा के पुराने बिकिनी वीडियो ने मचाई सनसनी
लॉकडाउन के बीच सारा के पुराने बिकिनी वीडियो ने मचाई सनसनी
Share:

इस समय फैले हुए कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 31 मई तक कर दी गई है. ऐसे में स्टार को अपने पुराने दिन याद आ रहे हैं और उनके पुराने वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं अब इसी बीच सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं ये वीडियो सारा के मालदीव्ज वेकेशन का है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा समंदर में डाइव लगाती हैं और अंडर वॉटर स्वीमिंग का मजा उठाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, 'जलपरी. मैं चली.' अब बात करें वर्कफ्रंट की तो सारा अली खान की कुछ समय पहले फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी. आप सभी को पता ही होगा इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था. वहीं वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन इस फिल्म ने ज्यादा सुर्खियां हासिल नहीं की और अच्छी कमाई भी ना कर सकी.

वहीं अब जल्द ही सारा कुली नंबर 1 में दिखेंगी. ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है और इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह फिल्म 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देने वाली हैं.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी सलमान की फिल्म!

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, झट से दिशा ने किया कमेंट

जब बेटी को विदा करते हुए फूट-फूटकर रोये थे धर्मेंद्र-हेमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -