साउथ फिल्मों में जलवे बिखेरेगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, विजय देवरकोंडा के साथ आएंगी नजर
साउथ फिल्मों में जलवे बिखेरेगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, विजय देवरकोंडा के साथ आएंगी नजर
Share:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने 2018 में आई मूवी 'केदारनाथ' से मनोरंजन जगत में कदम रखा था। इस मूवी में उनका अभिनय ऑडियंस का दिल जीतने में सफल रहा था। इसके पश्चात् अभिनेत्री ने रणवीर सिंह के साथ मिलकर 'सिम्बा' जैसी बेहतरीन फिल्म भी की थी। प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा अली खान शीघ्र ही दक्षिण भारतीय जगत में धमाल मचाने वाली हैं। सूत्र ने बताया है कि सारा अली खान शीघ्र ही दक्षिण के जाने-माने अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देगी। 

तेलुगु इंडस्ट्री के मेकर दोनों सितारों को दक्षिण की फिल्म में कास्ट करने की योजना बना रहे हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान तथा विजय देवरकोंडा भी एक साथ मूवी करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं किन्तु कई चीजें अभी फाइनल होना शेष हैं। सूत्र के अनुसार, सारा अली खान तथा विजय देवरकोंडा की आगामी मूवी को लेकर निर्माता अगले माह ऐलान कर सकते हैं।

पिछले दिनों सारा अली खान तथा विजय देवरकोंडा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। इस तस्वीर को देखने के पश्चात् रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों सितारें एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस रिलेशन पर सारा अली खान तथा विजय देवरकोंडा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। विजय देवरकोंडा की बात करें तो वो शीघ्र ही 'लाइगर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस मूवी में उनके साथ लीड किरदार में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे दिखाई देगी। वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान ने हाल ही में अपनी आगामी मूवी 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी की है। 

आज से शुरू हुआ आजादी का अमृत महोत्सव, जानिए क्या है इसका महत्व

साउथ की ये मशहूर अदाकारा है पूजा हेगड़े की स्कूल की सीनियर, कई सुपरहिट फिल्मों में कर चुकी है काम

'वॉर 2' से कटा टाइगर श्रॉफ का पत्ता, ऋतिक रोशन के साथ भिड़ेगा ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -