बॉलीवुड डेब्यू पर सारा का बड़ा खुलासा, कहा- माता-पिता को...'
बॉलीवुड डेब्यू पर सारा का बड़ा खुलासा, कहा- माता-पिता को...'
Share:

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आजकल खूब सुर्ख़ियों में हैं और लोग उनके बोलने और मुस्‍कुराने के अंदाज के भी कायल है. साथ ही फैंस यह भी काफी पसंद करते हैं कि वह बेबाकी से अपनी पर्सनल लाइफ को साझा करती हैं. 

साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होंने की थी और इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. वहीं पर्दे पर इन दिनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और साथ ही सारा अली खान के अभिनय की भी खूब तारीफ की गई थी. हालांकि लेकिन अब सारा अली खान बी-टाउन स्वीटहार्ट बन गई है. 

जबकि अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरना सारा ने बताया है कि - 'कोलंबिया यूनिर्वसिटी में पढ़ाई के दौरान मेरा अनुभव बहुत अच्छा था और मैंने वहां पर काफी कुछ सिखा था. उस दौरान मैंने खुद को मजबूत बनाया.' आगे उन्होंने कहा कि 'मैंने पहले से सोच लिया था की मैं एक्टिंग में जाउंगी और मैं जब छोटी थी तब टीवी पर चलने वाले एड की खूब नकल किया करती थी. उनके मुताबिक़, 'मैं अपने माता-पिता और दोस्तों के आइटम नंबर पर भी खूब डांस किया करती थी. सारा ने यह भी बताया है कि बॉलीवुड डेब्यू के दौरान माता-पिता को मैनेज करना बहुत मुश्किल था. 

इस तरह के कपड़े पहन ट्रोल हुईं आमिर की बेटी इरा, यूजर्स बोले- मकड़ी का जाल

अंदाज अपना अपना 2 : सालों बाद एक साथ काम करेंगे सलमान-आमिर !

तो सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अनुष्का शर्मा होंगी लीड एक्ट्रेस!

उम्रभर यह एक्ट्रेस नहीं भूलेंगी जिराफ का दिया किस, देखें लिपलॉक VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -