'मैं निर्दोष हूं और ये साबित कर के रहूंगी', सारा अली खान के पोस्ट ने मचाया बवाल
'मैं निर्दोष हूं और ये साबित कर के रहूंगी', सारा अली खान के पोस्ट ने मचाया बवाल
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान भी कई लोगों के दिलों को जीत चुकीं हैं। आज सारा किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं और वह बहुत मशहूर भी हो चुकीं हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिताने वालीं सारा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह खुद को निर्दोष साबित करने की बाते कह रही हैं। हालाँकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ये क्यों कह रही है इसके पीछे की क्या सच्चाई है वो भी हम आपको बताएंगे।

 

जी दरअसल सारा बहुत जल्द बॉलीवुड सुपरस्टार रितेश देशमुख के कॉमेडी शो केस तो बनता है (Case Toh Banta Hai) में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सारा अली खान ने लिखा है कि 'मैं निर्दोष हूं और ये मैं साबित कर के रहूंगी।' इसी के साथ ही सारा ने ये भी लिखा है कि, 'कोर्ट में नोक-नोक करके एंट्री तो हो गयी है। अब बस आंख मार के एक्सिट भी हो जाए। हां हूं मैं गलत लेकिन हाय चकाचक-चकाचक भी हूं।'

आपको बता दें कि ये सभी बातें सारा अली खान ने रितेश देशमुख के शो केस तो बनता है में जाने के लिए कही हैं। खबरों के मुताबिक इस कॉमेडी शो में सारा धमाका करने वाली हैं और खुद को निर्दोष साबित करने वाली बात सारा इसलिए कह रही हैं क्योंकि इस शो में सोशल मीडिया सेंसेशन कुशा कपिला और रितेश देशमुख सेलेब्स की जमकर खिंचाई करते हैं और वह सारा की भी खिंचाई करने वाले हैं।

सुकेश मामले में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने 8 घंटे तक की पूछताछ, जल्द जैकलीन को भी होना पड़ेगा पेश

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottBrahamastra, पाकिस्तान का है हाथ!

अपनी लविंग वाइफ पर विराट ने लुटाया प्यार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -