केदारनाथ और सिम्बा के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं. कुछ दिन पहले तक ये खबर सामने आ रही थी कि सारा, रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ से डेब्यू करने वाली थीं लेकिन हाल ही में सारा से जुड़ी एक और बड़ी और अच्छी खबर सामने आ रही है.

'केदारनाथ' में सुशांत के साथ जबरदस्त लिपलॉक करती हुईं नजर आईं सैफ की बेटी

रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ के बाद एक और बिग बजट फिल्म में नजर आएंगी. जल्द ही सारा इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं. इस फिल्म में वो ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. सारा की इस तीसरी फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. सुनने में आया है कि इम्तियाज अली फिल्म में कार्तिक के अपोजिट नए चेहरे की तलाश में थे लेकिन जब इम्तियाज ने सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ का टीजर देखा तो उनसे काफी प्रभावित हुए. इसके बाद इम्तियाज खुद सारा के पास गए और उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई जिसके बाद उन्होंने फिल्म के लिए सारा को अप्रोच किया.

'केदारनाथ' के लिए निर्देशक ने की सारा की खूब तारीफ, पहली फिल्म से जीता दिल

आख़िरकार इम्तियाज ने सारा को अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया है. इन दिनों उनकी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आएंगी जो कि 28 नवंबर तक रिलीज की जा सकती है.

KEDARNATH TEASER : त्रासदी के बीच भी एक-दूसरे के साथ इश्क लड़ा रहे सारा और सुशांत

'केदारनाथ' के फर्स्ट लुक में दिखी सारा और सुशांत की शानदार केमिस्ट्री

सिम्बा : रणवीर-सारा का डांस नंबर, क्लब में दिखा पार्टी वाला माहौल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -