इन तस्वीरों में सारा अली खान की खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने
इन तस्वीरों में सारा अली खान की खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने
Share:

सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. सारा फिल्म केदारनाथ के जरिए इंडस्ट्रीं में नजर आएंगी. सारा अली खान के फैंस उनकी फिल्म केदारनाथ को लेकर खासा उत्साहित हैं. सारा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस दौरान हर दिन सारा का बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा हैं. हाल ही में सारा की कुछ और खूबसूरत सी तस्वीरें एक बार फिर वायरल हुई हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सारा अली खान ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. सारा की खूबसूरती के तो उनके फैंस पहले ही मुरीद हो चुके हैं और अब इस फोटो ने भी फैंस की बोलती बंद कर दी है. सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें आग की तरह फ़ैल गई और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें सारा अली खान का ये मेकओवर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने किया है. वाकई में सारा इस नए लुक में कमाल लग रही हैं. सारा का ये कातिलाना अंदाज उनके फैंस को और दीवाना बना रहा है. आपको बता दें इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

फिर मुसीबत में फंसी 'केदारनाथ', हाई कोर्ट पहुंची याचिका

रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह

'केदारनाथ' का 'बिहाइंड द सीन', ऐसी हरकतें करती दिखी सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -