पहली ही फिल्म के लिए सारा को मिला फिल्मफेयर अवार्ड, मां के साथ बांटी ख़ुशी
पहली ही फिल्म के लिए सारा को मिला फिल्मफेयर अवार्ड, मां के साथ बांटी ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से ही वह लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. बता दें सारा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर का शानदार आगाज कर दिया है. साल 2018 में सारा ने फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमे उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं. इसके बाद वह फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी.

बता दें दोनों ही फिल्म में सारा के अभिनय की काफी सराहना की गई. शनिवार को सारा फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 में पहुंची थी. वैसे इस बार सारा के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड बहुत खास रहा क्योंकि अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड मिला. जी हाँ... सारा अली खान के को उनकी पहली ही फिल्म केदारनाथ के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू के अवॉर्ड से नवाजा गया हैं. यह अवार्ड पाकर तो सारा फूली नहीं समाई और उन्होंने इस अवार्ड का श्रेय माँ को दिया है.

सारा ने अवार्ड जीतने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीर में वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों ही मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इस खास मौके पर दोनों के चहरे पर खुशी झलकती नजर आ रही है. सारा ने एक तस्वीर ऐसी भी शेयर की जिसमे वह अवॉर्ड को चूमती हुई नजर आ रही हैं. बता दें इन दिनों सारा फिल्म लव आज कल 2 की शूर्टिंग कर रही हैं जिसमे उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएँगे.

आखिर बताया, 'पानीपत' में इस किरदार में नज़र आएंगे अर्जुन कपूर

पीएम मोदी बायोपिक : जावेद अख्तर के सवालों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

इस दिन रिलीज़ होगा 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -