New year पार्टी के लिए नहीं चूस की कोई ड्रेस तो जल्दी ही फॉलो करें सारा अली खान का ये स्टाइल
New year पार्टी के लिए नहीं चूस की कोई ड्रेस तो जल्दी ही फॉलो करें सारा अली खान का ये स्टाइल
Share:

नया साल शुरु होने मे बस दो दिन शेष है. पार्टी की तैयारी शुरू हो गई हैं और लड़कियां अपने लिए पार्टी ड्रेस की तयारी कर रही हैं. अगर आप लेटेस्ट ड्रेस तलाश रही हैं तो  हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो आपको भी बेहद ही पसंद आएगी. अक्सर ड्रेस के लिए आप बॉलवुड सेलेब्र को फॉलो करते हैं. ऐसे में अगर आप किसी  खास को तलश रही हैं तो हम आपको बता दें, कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान नई नई एक्ट्रेस हैं और अपनी ड्रेस के लिए काफी चर्चा में बनी हुई हैं तो अगर आपको पार्टी के लिए ड्रेस चाहिए इन्हें फॉलो कर सकते हैं. 

अगर आप भी न्यू ईयर पार्टी के लिए डिजाइनर ड्रेसेस खरीदने की शॉपिंग कर रही है तो नाइट पार्टी के हिसाब से शिमरी ड्रेसेस आप पर खूब जंचेगी जिसे आप इस साल की न्यू ईयर पार्टी के लिए ट्राई कर सकती है. गोल्डन सिल्वर की कई वैराइटी आपको इन ड्रेसेस पर मिलेगी जिसमे आपका कमाल का लुक सामने आएगा.

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पार्टी के लिए कई ड्रेस का आईडिया दिया है जिससे आपको भी मदद मिलेगी. फैशन स्टाइल मे इन दिनों शिमरी ड्रेसेस को पहनने का क्रेज सबसे ज्यादा देखा जा रहा है जिसे वह कई तरह की खास पार्टी फंक्शनों मे क्लासी आइडिया से पहनते हुए दिखी अगर आपने भी इस साल की न्यू ईयर पार्टी के लिए खरीदारी नही की है तो इस साल इन ड्रेसेस को आप अपनी चॉइस बनाने से ना चूकें.

लड़कियों के लिए स्पेशल New Year हेयर स्टाइल, बनाएं लुक सबसे अलग

नए साल की पार्टी में पहनें ऐसी ड्रेस, बन जाएँगी बेहद हॉट और सेक्सी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -