जिसमें हो ये गुण वो कर सकता है सारा अली खान को इम्प्रेस
जिसमें हो ये गुण वो कर सकता है सारा अली खान को इम्प्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अली खान ने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा है और फिल्म हिट भी हुई थी. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म भी आने वाली है जिसके बारे में आप सभी जानते हैं और उस फिल्म को देखने के लिए आप सभी बेताब होंगे. ये तो रही उनकी प्रोफेशनल लाइफ लेकिन अब बात करते हैं उनकी पर्सनल लाइफ की जिसके बारे में बताकर वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. आपको बता दें, सारा को इंप्रैस करना भी आसान बात नहीं है. अगर कोई लड़का सारा को डेट करना चाहता है, तो उसमें कुछ ऐसे गुण होने चाहिए जो सारा चाहती हैं. आइये बताते है केसा चाहिए उन्हें अपना राजकुमार.

दरअसल, सारा ने हाल ही में बताया कि उनके सपनों का राजकुमार कैसा होगा. सारा चाहती हैं कि जो भी लड़का उनका हमसफर बने उसका सेंस ऑफ ह्यूमर जबरदस्त होना चाहिए. उसके पास पैसे न भी हों तो भी चलेगा, लेकिन सेंस ऑफ ह्यूमर होना ज़रूरी है. वहीं सारा के पिता सैफ चाहते हैं कि सारा जिस भी लड़के को डेट करे वह खूब पैसे वाला हो. यानि दोनों की ही पसंद अलग है. सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात भी कही थी जिसके बाद सारा का नाम उनके साथ ही जोड़ा जा रहा है. 

इसके अलावा वह लड़का सारा की सारी बातें सुनें और उनके साथ चर्चा करे. सारा ने आगे बताया कि वह फिलहाल सिंगल हैं और अभी तक अपनी लाइफ में उन्होंने किसी को भी डेट नहीं किया है. यह पूछे जाने पर कि उन्हें क्लीन शेव लुक वाले लड़के पसंद हैं या फिर मूंछों वाले, तो सारा ने कहा कि वह मूंछों वालों को ज़्यादा पसंद करती हैं. अब देखते हैं कब मिलता है उन्हें उनका जीवन साथी. बात करें सारा की फिल्म की, तो वह जल्द ही 'सिंबा' में नज़र आएंगी, जो इस शुक्रवार यानी 28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है.  

इस एक्ट्रेस को है निक प्रियंका के बच्चों की जल्दी, कही ये बात

हिंदी गाने पर ठुमके निक जोनस, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म टिकट पर हुआ GST रेट कम, इन स्टार्स ने किया फैसले का अभिनन्दन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -