सोनू सूद ने किया सारा अली खान का शुक्रिया, जानिए पूरा मामला?
सोनू सूद ने किया सारा अली खान का शुक्रिया, जानिए पूरा मामला?
Share:

सारा अली खान अपनी एक्टिंग के चलते लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी लेकिन हाँ अपने फैशन और अपनी खूबसूरती के चलते उन्होंने लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में सारा अली खान ने कुछ ऐसा किया है कि फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने सोनू सूद के एनजीओ को आज दान दिया है। उनके दान देने के बाद सोनू ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए सारा अली खान का शुक्रिया भी अदा किया।

आप देख सकते हैं सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है और उनके ट्वीट को देखने के बाद हर जगह सारा अली खान की तारीफ होने लगी। आप सभी जानते ही होंगे सोनू सूद ने पिछले एक साल में कोरोना काल में लोगों की इतनी मदद की है कि अब उन्हें लोग नए जमाने का मसीहा कहने लगे हैं। अब तक वह लगातार लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। इसी बीच सारा अली खान ने उनके फाउंडेशन को दान देकर अपने फैंस का दिल जीतने की कोशिश की है। वैसे कई लोग हैं जो सारा को नेपोटिज्म गैंग का हिस्सा मानते हैं लेकिन सारा ने अपने इस नेक काम से सभी का दिल जीत लिया है।

आप जानते ही होंगे सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद वह पसंद की गईं लेकिन देखते ही देखते जब सारा का नाम ड्रग्स केस में आया तो वह नापसंद की जाने लगीं। अब ऐसा माना जा रहा है कि सारा अली खान ने अपनी इमेज बदलने के लिए सोनू की साफ सुथरी छवि का सहारा लिया है। हालाँकि क्या सच है और क्या झूठ यह सारा ही बता सकती हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11: केपटाउन पहुंचकर अर्जुन बिजलानी ने शेयर की पहली तस्वीर

ICU में भर्ती है यह मशहूर एक्टर, कोविड-19 रिपोर्ट का है इंतजार

महाराष्ट्र में 50 लाख के पार निकले कोविड के मामले, हुईं 75 हजार से ज्यादा मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -