अपनी दादी के साथ इवेंट में पहुंचीं सारा अली खान, कहा- 'मेरे लिए बड़ी अम्मा...'
अपनी दादी के साथ इवेंट में पहुंचीं सारा अली खान, कहा- 'मेरे लिए बड़ी अम्मा...'
Share:

केदारनाथ में एक्टिंग के लिए सारा अली खान को डेब्यू ऑफ द ईयर- फीमेल के अवॉर्ड से नवाजा गया था और इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे. वहीं इस फिल्म की कहानी केदारनाथ त्रासदी पर थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. ऐसे में हाल ही में उन्हें मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा गया और इस दौरान इवेंट में सारा अली खान का लुक बिल्कुल अलग था जो सभी को पसंद आया. ऐसे में रेड कार्पेट पर सारा अली खान अपनी दादी और लीजेंड्री बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ नजर आईं.

जी हाँ, यहां इवेंट में सारा ने अपनी दादी के साथ रेड कार्पेट पर चलने का अनुभव शेयर किया और उन्होंने बताया, ''मेरे लिए बड़ी अम्मा हमेशा से सुंदरता की प्रतीक रही हैं. उसके साथ किसी इवेंट में जाना मेरे लिए हमेशा स्पेशल होता है.'' इस दौरान इवेंट में सारा ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था और सारा अली खान ने पुल्ड बैक, स्लीक वेट ट्रीसेस के साथ ब्लैक पाइंटी पंप्स पहने हुए थे. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए सारा ने स्मोकी आंखें, न्यूड लिप्स और डेवी मेक-अप लिया हुआ था और इसी के साथ सारा ने ब्लैक नेल्स, ब्लैक रिंग और ब्लैक ईयरिंग पहनी हुई थी.

आपको बता दें कि इस दौरान सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर ने व्हाइट कलर की शानदार साड़ी पहनी हुई थी और वह बहुत गॉर्जियस दिखाई दे रहीं थीं. बीते दिनों ही सैफ ने सारा को आर्ट पर फोकस करने को कहा था और इसी के साथ ही आमिर खान जैसे एक्टर्स को फॉलो करने को कहा था जो अपने खुद के नियम बना सकते हैं.

रवि चोपड़ा : कई मशहुर फिल्मों का कर चुके है निर्माण, जानिए कैसा था फिल्मी सफर

बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं 'कैप्टन कूल' धोनी ! इस दिग्गज अभिनेता के साथ आ सकते हैं नज़र

बॉलीवुड को एक कठिन जगह मानती हैं कनिका कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -