सौतेले भाई संग तस्वीर शेयर कर सारा ने दी पापा सैफ को जन्मदिन की बधाई
सौतेले भाई संग तस्वीर शेयर कर सारा ने दी पापा सैफ को जन्मदिन की बधाई
Share:

सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आज उन्हें हर तरफ से जन्मदिन की बधाई मिल रही है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सैफ को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं सैफ की बेटी सारा अली खान। जी दरअसल सैफ इस वक्त परिवार के साथ मालदीव में हैं। आज ही करीना कपूर ने मालदीव से पहली तस्वीर शेयर की है जिसमें वह, सैफ, तैमूर और जेह नजर आए हैं। अब उनके बाद पिता के जन्मदिन पर सारा अली खान ने अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में पहली बार सारा ने जेह की झलक दिखाई है। जी दरअसल सारा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें करीना ने जेह को गोद में ले रखा है। वहीँ सारा जेह की ओर देखकर मुस्कुरा रहीं हैं और अपना प्यार जता रही हैं। इस दौरान सैफ ने एक हाथ करीना के कंधे पर और दूसरा हाथ सारा के कंधे पर रखा हुआ है।

वहीँ दूसरी तस्वीर में सारा और सैफ अली खान साथ में पोज दे रहे हैं। वैसे यह तस्वीरें सारा के जन्मदिन के दौरान की है। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं अब्बा, मेरे सुपरहीरो, मेरे स्मार्ट दोस्त, बेस्ट बातचीत करने वाला, कूलेस्ट ट्रैवेल बडी और सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम में से एक। लव यू।‘ आप सभी को हम यह भी बता दें कि सारा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वह करीना-सैफ के घर की हैं। जी दरअसल सारा हमेशा ही हर खास मौके पर अपने पिता से मिलने जाती रहती हैं।

कांग्रेस से दिया इस्तीफा, क्या अब 'टीम ममता' में शामिल होंगी सुष्मिता देव ?

गुस्से में सनी देओल ने फाड़ी स्क्रिप्ट, कहा- 'मैं क्या इंदिरानगर का गुंडा हूं...'

एचएनएलसी नेता की हत्या पर जारी किए गए जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -