ब्राइडल लुक में खूबसूरत नजर आई सारा अली खान, रैंप पर बिखेरे जलवे
ब्राइडल लुक में खूबसूरत नजर आई सारा अली खान, रैंप पर बिखेरे जलवे
Share:

अभिनेत्री सारा अली खान अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल लुक, सारा हर तरह के अटायर में परफेक्ट दिखाई देती हैं. हाल ही में उन्होंने दिल्ली में आयोजित एक फैशन शो में श‍िरकत की. इस दौरान उनका ब्राइडल लुक देखने को मिला हैं.

सारा ने डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के एथन‍िक कलेक्शन का शोकेस किया. वे इस फैशन शो की शो स्टॉपर भी थीं. राजस्थानी प्रिंट और ब्राइट पिंक कलर के हेवी लहंगे में सारा बेहद खूबसूरत दिखाई दी हैं. यह डिजाइनर्स का स्प्रिंग समर कलेक्शन था.  गोल्डन एंड सिल्वर वर्क वाले पिंक लहंगे के साथ सारा ने ज्वैलरी का इस्तेमाल नहीं किया. उन्होंने अपने लुक को काजल और मेकअप के साथ कंप्लीट किया था. ब्राइडल गेटअप के अलावा सारा एक और अवतार में भी नजर आईं. उन्होंने डीप ब्राउन हेवी लहंगे के साथ प्लेन ब्राउन बटरफ्लाई डिजाइन का स्टाइलिश ब्लाउज पहना था.

इस ड्रेस के साथ सारा ने हेवी ज्वैलरी भी कैरी किया हुआ था. ये डिजाइंस अंडरवाटर लैंडस्केप और ट्रॉपिकल फॉना से इंस्पायर्ड हैं. 14 फरवरी को सारा अली खान की मूवी लव आज कल रिलीज हुई है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है. हालांकि क्रिट‍िक्स और ऑडियंस ने फिल्म को नेगेट‍िव रिस्पॉन्स दिया है. फिल्म में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और आरुष‍ि शर्मा हैं. इनके अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में हैं.

अमिताभ-जया की वायरल हुई ये तस्वीर, लंदन घूमने के लिए पिता से ली थी इजाजत

Filmfare 2020: फिल्म 'गली बॉय' ने जीते इतने अवॉर्ड, बेस्ट एक्टर बने आलिया-रणवीर सिंह

एयरपोर्ट के बाहर एकसाथ स्पॉट हुए द ग्रेट खली और करीना कपूर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -